उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'चौकीदार चोर है' कहे जाने को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दाखिल

जौनपुर की सीजेएम कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दाखिल किया गया है. यह परिवाद बार-बार 'चौकीदार चोर है' कहे जाने को लेकर दाखिल किया गया है.

By

Published : Feb 14, 2019, 4:51 PM IST

राहुल के खिलाफ परिवाद दाखिल

जौनपुर: राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी को 'चौकीदार चोर है' कह कर संबोधित किए जाने के बाद जौनपुर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है. इसकी सुनवाई 18 फरवरी को की जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर बोले जाने को लेकर यह परिवाद दाखिल किया गया है.

राहुल के खिलाफ परिवाद दाखिल

राहुल गांधी के लखनऊ रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री को 'चौकीदार चोर है' कहे जाने पर राष्ट्रीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ने जौनपुर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है. इसकी सुनवाई 18 तारीख को की जाएगी. राहुल गांधी के खिलाफ दाखिल इस परिवाद में कहा गया है कि प्रधानमंत्री की गरिमा को अपमानित किया गया है और बार-बार जानबूझ कर चौकीदार चोर कहा गया. यह अत्यंत गंभीर मामला है, जो मानहानि की श्रेणी में आता है.
परिवाद दाखिल करने वाले अधिवक्ता सुभाष शुक्ला ने बताया कि आदमपुर के रहने वाले राष्ट्रीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ने ने राहुल गांधी की ओर से लखनऊ में 11 फरवरी को प्रधानमंत्री को बार बार 'चौकीदार चोर है' कहे जाने से आहत होकर मानहानि का परिवाद दाखिल किया. इस मामले का परिवाद सीजेएम कोर्ट में दाखिल किया गया है, जिसकी सुनवाई 18 फरवरी को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details