उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: सपा नेता ने फाड़ा हिन्दू देवता का पोस्टर, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 22, 2019, 5:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र से ब्लॉक प्रमुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ब्लॉक प्रमुख हिंदू देवी देवताओं के लिये अभद्र शब्द का प्रयोग करते और पोस्टर फाड़ते नजर आ रहे हैं.

ब्लॉक प्रमुख ने धार्मिक भावनाओं को किया आहत

जौनपुर: जिले के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जियरामऊ गांव में ब्लॉक प्रमुख और सपा नेता लाल प्रसाद यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नेता एक सभा में हिंदू देवी देवताओं की पोस्टर फाड़ते और अपशब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं. हिंदू युवा वाहिनी ने पूरे प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत कराया है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ब्लॉक प्रमुख का वायरल वीडियो.

इसे भी पढ़ें :- जौनपुर: मामूली बात पर बाइक सवारों ने की ऑटो चालक की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

ब्लॉक प्रमुख का वीडियो वायरल
मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जियामऊ गांव से ब्लॉक प्रमुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ब्लॉक प्रमुख और समाजवादी पार्टी के नेता लाल प्रसाद यादव ने एक धार्मिक सभा में हिंदू देवी देवताओं के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया और पोस्टर फाड़ धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

ब्लॉक प्रमुख के इस तरह भड़काऊ भाषण से क्षुब्ध होकर हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मड़ियाहूं थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया. लोगों का कहना था कि इस वीडियो के माध्यम से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया है जिससे लोगों की आस्था और भावनाओं को आहत हुई है. जिस पर कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये.

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में ब्लॉक प्रमुख लाल प्रसाद यादव के खिलाफ एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया है जिसमें हिंदू देवी देवताओं के बारे में अभद्र भाषा एवं पोस्टर फाड़ने का उनपर आरोप लगाया गया है. मुकदमा पंजीकृत कर साक्ष्य संकलित किया जा रहा है. जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.
-संजय राय, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details