उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: सीएए पर बोले बीजेपी प्रदेश महामंत्री, प्रदर्शनकारी नहीं माने तो होगी कानूनी कार्रवाई

By

Published : Jan 24, 2020, 1:39 AM IST

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर गुरुवार को जौनपुर पहुंचे. यहां उन्होंने सीएए को लेकर बातचीत की. साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

Etv Bharat
ईटीवी भारत से बात करते भाजपा एमएलसी.

जौनपुर: बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर जिले में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. उन्होंने ईटीवी भारत से सीएए को लेकर प्रदेश में हो रहे विरोध के विषय में बात की. प्रदेश महामंत्री ने कहा कि प्रदर्शनकारी मुस्लिम महिलाओं को समझाने का कार्य किया जाएगा. अगर वह नहीं मानती हैं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सीएए किसी की नागरिकता लेने का कानून नहीं है.

ईटीवी भारत से बात करते विद्यासागर सोनकर.

अमित शाह के बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पलटवार पर विद्यासागर सोनकर ने कहा कि अखिलेश यादव हमें न समझाएं, जिनकी सरकार में थाने में रेप होता था, सड़कों पर गोलियां चलती थीं. हम भारतीय जनता पार्टी के लोग ईमानदारी से काम करते हैं. इसलिए डंके की चोट पर काम करने की बात कहते हैं.

दिल्ली में भाजपा के उम्मीदवार कपिल मिश्रा द्वारा ट्विटर पर 8 फरवरी को हिंदुस्तान-पाकिस्तान के मुकाबले की बात पर उन्होंने कहा कि ये सही नहीं है. हम लोग बोलते नहीं हैं, कर देते हैं. जो हम लोगों को छेड़ता है, उसे छोड़ते भी नहीं हैं. हम लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक की और एयर स्ट्राइक भी की. जरूरत पड़ी तो हम देश की सुरक्षा और सीमा के लिए किसी भी तरह का कार्य करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details