उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा : बीजेपी

मंगलवार को कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया, जिसके बाद जौनपुर में बीजेपी विधायकों ने इस घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताया.

By

Published : Apr 3, 2019, 6:24 PM IST

ईटीवी भारत से बातचीत करते बीजेपी विधायक.

जौनपुर: मंगलवार को कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी किया. इस घोषणापत्र में काफी लोक लुभावन वादे किए गए. वहीं देश की 20 प्रतिशत आबादी को हर साल 72 हजार रुपये देने की बात कही. शिक्षा और रोजगार के भी बड़े वादे किए. कांग्रेस के घोषणापत्र को बीजेपी विधायकों ने झूठ का पुलिंदा बताया.

ईटीवी भारत से बातचीत करते बीजेपी विधायक.

विधायकों ने कहा कि कांग्रेस कैसे इन वादों को पूरा करेगी यह जनता को नहीं बताया, जबकि पिछले दिनों तीन राज्यों में सरकार बनने के पहले भी किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था लेकिन अभी तक इन राज्यों में किसानों की कर्ज माफी नहीं हो पाई.


कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होते ही पूरे देश में सोशल मीडिया से लेकर विपक्षी दलों में चर्चा शुरू हो गई.चुनाव के समय कांग्रेस का घोषणापत्र एक चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि कांग्रेस ने चुनाव को देखते हुए घोषणापत्र में कई लोक लुभावन वादे किए हैं.


कांग्रेस के घोषणापत्र पर जौनपुर में बीजेपी विधायकों ने जमकर पलटवार किया.जौनपुर के केराकत विधायक दिनेश चौधरी ने बताया कि कांग्रेस ने अपने 55 सालों के शासनकाल में केवल गरीबी दूर करने का ही नाटक किया है लेकिन आज तक नहीं कर पाई.


वहीं बदलापुर के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने कांग्रेस की घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया.राष्ट्रद्रोह केमुकदमेको हटाने की बात पर उन्होंने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों का आंतकवादियों से गहजोड़ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details