उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 11, 2020, 8:36 AM IST

ETV Bharat / state

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव: बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

जौनपुर के मल्हनी विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा नेता प्रचार प्रसार करने में जुटे हैं. इसके लिए रविवार को बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं व जनता को संबोधित कर उनमें जोश भरने का कार्य किया.

बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश
बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के सात विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. अब बीजेपी नेता डोर टू डोर जाकर लोगों में जोश भरने का काम कर रहे हैं. जिले की मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के प्रभारी कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर व जिले के प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कार्यक्रम के माध्यम से मल्हनी विधानसभा में कार्यकर्ताओं एवं जनता को संबोधित किया.

जिले के मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हो गई है. अभी तक बीजेपी की ओर से प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है. हालांकि सपा-बसपा ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दिए हैं. वहीं दूसरी तरफ पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भी निर्दल प्रत्याशी के रूप में पर्चा खरीदा है.

भाजपा की तरफ से मल्हनी प्रभारी कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने जनता से कहा कि वे डबल इंजन की सरकार में डिब्बा जोड़ने का काम करना चाहते हैं, ताकि विकास में रफ्तार मिल सकें. मल्हनी विधानसभा यादव बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण इसे सपा का गढ़ माना जाता है. इसी क्षेत्र से स्वर्गीय पारसनाथ यादव दो बार जीतकर कैबिनेट मंत्री तक का सफर तय किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details