उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वधू पक्ष ने किया इनकार किया तो वर पक्ष ने बोला हमला, चार घायल

By

Published : Jan 1, 2021, 9:58 PM IST

यूपी के जौनपुर जिले में शादी से इंकार करने पर वर पक्ष ने घर में घुसकर वधू पक्ष की पिटाई कर दी. इसमें चार लोग घायल हो गये. पुलिस ने मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

मुंगराबादशाहपुर थाना
मुंगराबादशाहपुर थाना

जौनपुर:जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गोसाईं गांव में वधू पक्ष के शादी से इंकार करने पर वर पक्ष ने घर में घुस कर हमला बोल दिया. इस हमले में वधू पक्ष के चार लोग घायल हो गये. पुलिस ने हमला करने वाले वर पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

वर पक्ष के लोग इसलिए भड़के
रामपुर थाना क्षेत्र के गोसाईं गांव में एक युवती की शादी की बात प्रयागराज के हडिया में बहुत दिनों से चल रही थी. कुछ दिन बाद वधू पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया, तो वर पक्ष के लोग आग बबूला हो गए. शुक्रवार को 11 बजे वर पक्ष के 6 लोग कार में सवार होकर रामपुर गांव पहुंच गए. वहां उन्होंने वधू पक्ष के लोगों से शादी न करने की वजह पूछी. इसके बाद उन्होंने वधू पक्ष पर हमला कर दिया. आरोपियों ने वधू पक्ष के लोगों को लाठी-डंडों से पीटा. इसमें कृपा शंकर गिरी (38), दयाशंकर (32), विजय गिरी (60) और चम्पा गिरी (55) घायल हो गए.

ग्रामीणों ने दी पुलिस को दी सूचना
गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो कार सवार लोग भाग गए. गांव के लोगों ने दो लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अन्य लोग कार में सवार होकर भाग निकले. सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में इलाज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details