उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM योगी की जनसभा में शामिल होंगे पचास हजार लोग: अनिल राजभर

By

Published : Oct 31, 2020, 1:25 PM IST

यूपी के जौनपुर में आज सीएम योगी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे. सीएम की इस जनसभा में पचास हजार लोगों के शामिल होने के लिए इंतजाम किए गए हैं. इस जनसभा में सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है.

जानकारी देते अनिल राजभर.
जानकारी देते अनिल राजभर.

जौनपुर: जिले के मल्हनी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा अपना पूरा जोर लगा रही है. इसी क्रम में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मल्हनी विधानसभा के सिकरारा थाना क्षेत्र के ताहिरपुर में जनसभा करेंगे. सीएम यहां से भाजपा के प्रत्याशी मनोज सिंह के पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील करेंगे. भारतीय जनता पार्टी सीएम योगी की इस जनसभा में 50 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास कर रही है. इस जनसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं गोरखपुर के सांसद रवि किशन एवं कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, जौनपुर के प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी भी शामिल होंगे.

जानकारी देते अनिल राजभर.
जिले के मल्हनी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान किया जाना है. जिसके तहत सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोज सिंह के समर्थन में सिकरारा के ताहिरपुर मैदान में जनसभा करेंगे.

पृथ्वीराज जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि हम मल्हनी विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोज सिंह को समर्थन दे रहे हैं. मनोज सिंह को 3 तारीख को हम लोग विजयी बनाने का काम करेंगे.


उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भाजपा जीत दर्ज करेगी. देवरिया होते हुए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जौनपुर में मनोज सिंह के लिए जनसभा करेंगे. जनसभा में कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जाएगा. इस जनसभा में सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है.
-अनिल राजभर, प्रभारी, मल्हनी उपचुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details