उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: ससुर ने बहू की डंडे से की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 5, 2020, 2:28 PM IST

जौनपुर जिले के थाना सिंगरामऊ के गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति अपनी बहू की पिटाई कर रहा है. जिसके बाद सिंगरामऊ थाना पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला पंजीकृत करके धारा 151 में कार्रवाई की है.

महिला की डंडे से पिटाई
महिला की डंडे से पिटाई

जौनपुर: जनपद के थाना सिंगरामऊ के गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में ससुर अपने बहू की डंडे से पिटाई कर रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

महिला की डंडे से पिटाई

मुख्य बिंदु

  • ससुर ने बहू की डंडे से की पिटाई.
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर की कार्रवाई

वायरल वीडियो जिले के थाना सिंगरामऊ की डेहूडा गांव का है. 24 सेकेंड के इस वीडियो में एक आदमी अपनी बहू को डंडे से पीट रहा है. बहू पिटाई से बचने के लिए भाग रही है लेकिन फिर भी उसकी डंडों से पिटाई हो रही है. पिटाई का यह वीडियो पड़ोस के ही किसी व्यक्ति ने बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में ससुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की है.

इस मामले की जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया. इसके बाद सिंगरामऊ थाना पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ मामला पंजीकृत करके धारा 151 में कार्रवाई की है.

सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के गांव का एक वीडियो संज्ञान में आया है. इस वीडियो के आधार पर बहू की पिटाई करने वाले ससुर के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई की गई है.

- त्रिभुवन सिंह, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details