उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: जर्मन दंपति के साथ छेड़छाड़ मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में तीर्थ यात्रा पर आए जर्मन दंपति के साथ कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर मारपीट और अभद्रता की. मिली तहरीर के आधार पर पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 24, 2020, 9:22 PM IST

etv bharat
कोतवाली मड़ियाहूं जौनपुर.

जौनपुर:जिले में बीती 16 जनवरी को विदेशी दंपति के साथ मारपीट और अभद्रता करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रमाशंकर नाम के आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार.

जर्मन निवासी पति पत्नी बेंजामिन एंटीमोथी फैटन और दुइजा किस्टीन फैटन इण्डिया में तीर्थ यात्रा करने के लिए आए हुए हैं. वे लोग बीते 16 जनवरी को वाराणसी से कार से ऋषिकेश जा रहे थे. रास्ते में बरसठी थाना क्षेत्र के सिंगारपुर गांव के पास करीब आठ बजे रात कार रुकवाकर आराम करने लगे. इसी दौरान कुछ युवकों ने जर्मन दंपति की कार का शीशा तोड़कर छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया.

शीशा तोड़कर की अभद्रता
युवकों की हरकत का विरोध करने पर दंपति से मारपीट भी की गई. जौनपुर जिले के मड़ियाहूं थाने में दी गई तहरीर में इस बात का जिक्र किया गया है कि युवकों ने पहले कार का दरवाजा खोलने के लिए कहा. जब दंपति ने दरवाजा नहीं खोला तो शीशा तोड़कर तीनों आरोपी मारपीट करने लगे. इसी दौरान एक युवक ने महिला के साथ अभद्रता भी की.

मामले में मड़ियाहूं पुलिस ने मारपीट की साधारण रिपोर्ट दर्ज कर मुकदमे को बरसठी थाने में स्थानान्तरित कर दिया. पुलिस ने रमाशंकर नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है.

इसे भी पढे़ें- लखनऊ: तीन वरिष्ठ कोषाधिकारियों पर 5 करोड़ के गबन का आरोप, 13 पर गिरी गाज

बीती 16 जनवरी की रात जर्मन दंपति के साथ कुछ युवकों ने मारपीट और अभद्रता की. इसके संबंध में मुकदमा पंजीकृत कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
-अशोक कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details