उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: कोरोना की चपेट में आए सदर एसडीएम, 10 नए मामले आए सामने

By

Published : Jul 15, 2020, 5:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कोरोना के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. जिले में कोरोना के 10 नए मरीज सामने आए हैं, जिससे संक्रमितों की संख्या 738 हो गई है. वहीं सदर एसडीएम भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

जौनपुर कोरोना अपडेट.
जौनपुर कोरोना अपडेट.

जौनपुर: जिले में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. पहले कोरोना वायरस से आम लोग संक्रमित हो रहे थे, लेकिन अब यह संक्रमण लगातार सरकारी कार्यालयों तक पहुंच रहा है. जनपद के सदर एसडीएम भी अब कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वहीं उनके साथ ऑफिस में कई और लोग भी संक्रमित हैं, जिसके चलते 24 घंटे के लिए सदर तहसील को बंद कर दिया गया है. वहां सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है.

जिले में बीते 24 घंटों में 10 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके कारण कोरोना वायरस की संख्या बढ़कर 738 हो गई है. वहीं एसडीएम सदर को कोरोना इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. अब सदर तहसील तक कोरोना वायरस संक्रमण के पहुंचने से बाकी अधिकारियों में भी अब भय का माहौल है. वहीं लोग भी अब कलेक्ट्रेट में बिना काम से आने से बच रहे हैं.

जिले में बीते कुछ दिनों से संक्रमण अब तेज हो गया है. लगातार कोरोना के नए संक्रमित मरीज आने की वजह से जनपद का कोरोना ग्राफ अब काफी तेज बढ़ रहा है. अब तक सरकारी कार्यालय कोरोना वायरस संक्रमण से बचे हुए थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह संक्रमण अब सरकारी कार्यालयों तक पहुंचने लगा है. लोगों को स्वस्थ रखने की जिम्मेदारी निभाने वाला सीएमओ कार्यालय भी कोरोना वायरस की चपेट में है. वहीं अब एसडीएम सदर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके कारण 24 घंटे के लिए पूरे तहसील परिसर को बंद कर दिया गया है. वहां सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है. जनपद में वर्तमान में कोरोना वायरस मरीजो की संख्या बढ़कर 738 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details