उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: खेत में रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या

By

Published : Feb 6, 2020, 5:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया. साथ ही सर्विलांस और स्वाट टीम को बुलाकर तफ्तीश करवाई.

etv bharat
धारदार हथियार से गला रेत कर किसान की हत्या.

जालौन:जिले के कदौरा थाना क्षेत्र में रात खेत की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है. मामले की जानकारी तब हुई जब मृतक के परिजनों ने देर रात किसान को लहूलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा देखा.

धारदार हथियार से गला रेत कर किसान की हत्या.


किसान की गला रेत कर हत्या
घटना मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर कदौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हांसा गांव की है. जहां बुधवार की रात रामप्रसाद अपनी खेत की रखवाली के लिए गया हुआ था. तो वहीं अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से मृतक के ऊपर हमला करके घायल कर दिया. घायल अवस्था में रामप्रसाद अपने घर पहुंचा जहां परिजनों ने प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

घायल व्यक्ति को कानपुर रेफर किया गया. जहां हालत गंभीर होने के कारण रास्ते में ही मौत हो गई. परिजन सुरेश ने बताया रात में खेत की रखवाली करने के लिए गए थे. तभी किसी अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गले में हमला कर मर्डर कर दिया.

इसे भी पढ़ें-जालौन: मुआवजा न मिलने से आहत प्रदर्शनकारियों का धरना प्रदर्शन आमरण अनशन में बदला

मृतक व्यक्ति रामप्रसाद बीती रात अपने खेत की रखवाली के लिए गया हुआ था. जहां किसी अज्ञात हमलावरों ने उसके गले में धारदार हथियार से वार किया और वह लहूलुहान होकर अपने घर पहुंचा और चारपाई पर लेट गया. परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर उसकी मौत हो गई. सभी पहलुओं को देख कर जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.
-डॉ. सतीश कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details