उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

By

Published : Jan 19, 2021, 10:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मृतक बाइक चला रहे थे.

जालौन
जालौन

जालौन : जिले में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई. दोनों मृतक मोटरसाइकिल चला रहे थे. पहली घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे की है, जहां डॉक्टर को दिखाने आ रहे मोटरसाइकिल सवार की टक्कर तेज रफ्तार वाहन से हो गई. हादसे में घायल मोटरसाइकिल चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जोलापुर मोड़ के पास की है. तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें वाहन चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भुआ गांव के रहने वाले तुलाराम उम्र 65 वर्ष गांव के ही हुब्ब सिंह के साथ डॉक्टर को दिखाने के लिए बाइक से उरई आ रहे थे. इस दौरान जैसे ही हाईवे स्थित बड़ागांव के बाहर पेट्रोल पंप से निकले, तभी पीछे से तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक होने पर तुलाराम को झांसी रेफर किया गया. रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.


दूसरी घटना उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर की है. विजय कुमार शर्मा उम्र 45 वर्ष पेशे से कपड़ा व्यापारी था, जिनकी हमीरपुर जिले के कस्बा राठ में उनकी दुकान थी. व्यापारी अक्सर दुकान बंद करने के बाद मोटरसाइकिल से अपने गांव आ जाता था. सोमवार रात को भी वो दुकान बंद करके वापस अपने गांव बाइक से लौट रहा था. इस दौरान जब वह कालपी कोतवाली क्षेत्र के जोल्हूपुर हमीरपुर हाइवे स्थित ग्राम मटरा के बाहर से गुजर रहा था, तभी उसे अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर ही व्यापारी विजय की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details