उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन : हाईवे पर आपस में टकराए तीन ट्रक, 2 की जलकर मौत

घटना उस समय हुई जब तक के झांसी से तीन ट्रक मौरंग भरकर कानपुर की ओर आ रहे थे. तीनों ट्रक जखोली मार के पास पहुंचे तभी आगे से जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया.

By

Published : Feb 11, 2019, 12:45 PM IST

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो ट्रकों में आग लग गई.

जालौन : झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर सोमवार की सुबह एक के बाद एक तीन ट्रक आपस में टकरा गए. दो ट्रकों में आग लगने से दो लोगों की जलकर मौत हो गई. वहीं तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर करवा दिया है.

घटना उरई मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर ऐट थाना के अंतर्गत झांसी कानपुर नेशनल हाईवे की है, जहां आपस में तीन ट्रक टकरा गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो ट्रकों में आग लग गई. आग लगने से दो लोगों की जलकर मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है.

घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. घटना उस समय हुई जब तक के झांसी से तीन ट्रक मौरंग भरकर कानपुर की ओर आ रहे थे. तीनों ट्रक जखोली मार के पास पहुंचे तभी आगे से जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे दोनों एक-दूसरे से टकरा गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details