उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 23, 2019, 7:49 AM IST

ETV Bharat / state

जालौन: जुए के विवाद में हुई थी किशोर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश के जालौन में गुरुवार को एक युवक की हत्या हो गई थी. इस मामले को पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया. साथ ही हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या में शामिल उपकरण.

जालौनःआटा थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से मारकर हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्यारोपी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की मुख्य वजह जुए का विवाद सामने आया है. पकड़े गए तीनों आरोपी नाबालिग हैं और जंगल में जुआ खेलने के दौरान आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते गुरुवार को युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक सीताशरण आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुनेहटा गांव का रहने वाला था और बकरी चराने अपने दोस्तों के साथ जंगल में गया हुआ था.

इसे भी पढ़ें- जालौन: खत्म होने की कगार पर है उरई का औद्योगिक क्षेत्र

इस दौरान जंगल में जुआ खेला गया और उस जुए में विवाद के चलते किशोर की हत्या कर दी गई. पकड़े गए तीनों आरोपी नाबालिग हैं जो उसी गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से कुल्हाड़ी बरामद कर ली है और संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details