उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

19 दिन बाद भी नहीं हुआ हत्या का खुलासा, परिजनों ने SP से लगाई गुहार

उत्तर प्रदेश के जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र एक युवक की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई थी. 19 दिनों बाद भी हत्याकांड का खुलास नहीं होने से नाराज मृतक के परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ एसपी कार्यालय में प्रदर्शन किया और मामले के जल्द खुलासे की मांग की.

By

Published : Dec 4, 2020, 8:25 PM IST

jalaun news
एसपी कार्यलाय के सामने प्रदर्शन करते कैलिया गांव के लोग

जालौन: जिले के कैलिया थाना क्षेत्र में कस्बे के पास कुल्हाड़ी से मारकर हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस 19 दिनों बाद भी खुलासा नहीं कर पायी है. इतने दिनों बाद भी हत्या का खुलासा नहीं होने से हताश मृतक के परिजन ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह से न्याय की गुहार लगाई.

एसपी कार्यलाय के सामने प्रदर्शन करते कैलिया गांव के लोग

जानें पूरा मामला
पूरा मामला कैलिया थाना क्षेत्र का है जहां दिवाली के एक दिन बाद मध्य प्रदेश की रतनगढ़ देवी मां के दर्शन करने जा रहे रेंडर थाना निवासी एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के 19 दिन बाद भी खुलासा ना होने निराश मृतक के परिजन शुक्रवार को सैकड़ों ग्रामीणों के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर पुलिस अधीक्षक जालौन के कार्यालय पहुंचे.

जहां पीड़ित परिजनों ने एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह से न्याय की गुहार लगाई. इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने बताया कि सर्विलांस और एसओजी टीम मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश जारी है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर कैलिया गांव के लोगों ने हंगामा किया और जांच की मांग की.

गांव की एक महिला ने बताया कि इस घटना में उसके बेटे और उसके पति को झूठा फंसाया जा रहा है. जिस दिन गांव में युवक की हत्या हुई थी, उस दिन वे केरिया गांव में नहीं थे. बल्कि रतनगढ़ माता के दर्शन करने गए थे. इसलिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय आकर कैलिया गांव के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details