उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: पुलिस ने महिला की हत्या का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में पुलिस ने घर में घुसकर महिला की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 29, 2020, 6:20 PM IST

etv bharat
हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

जालौन: जिले के सिरसा कलार थाना क्षेत्र गांव में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हत्या के आरोपी गब्बर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया.

जानकारी के मुताबिक गब्बर महिला के गांव का ही निवासी है और उसपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. आरोपी ने घटना के दिन देर शाम महिला के घर में जाकर मोबाइल चोरी किया था. महिला ने अभियुक्त पर चोरी का आरोप लगाया था, जिस पर आरोपी ने गुस्से में आकर डाटा केबल से गला घोंटकर महिला की हत्या कर फरार हो गया था.

एसपी ने दी मामले की जानकारी
एसपी डॉ. सतीश कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सिरसा कलार थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकरी मुस्तकिल गांव में 24 फरवरी को देर शाम मातादीन निषाद की पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी. मामले में सिरसा कलार थाने की टीम ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए हत्यारे की तलाश में जुट गई थी. सर्विलांस स्वाट की मदद से सिरसा कलार थाने ने गांव निवासी 25 हजार के इनामी बदमाश गब्बर की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी थी.

इसे भी पढ़ें-ताहिर हुसैन की तलाश में अमरोहा पहुंची दिल्ली पुलिस

बता दें, हत्या के दिन ही कुछ लोगों ने आरोपी को मृतक महिला के घर से निकलते हुए देख लिया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करते हुए शनिवार सुबह गांव के करमुखा रोड के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

आरोपी महिला के घर शराब लेने के लिए गया था. इसी दौरान उसने मौका पाकर महिला का मोबाइल चोरी कर लिया था. चोरी की जानकारी मिलने पर महिला ने आरोपी से कहासुनी हो गई, जिस पर आरोपी ने महिला की गला घोटकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था.
-डॉ. सतीश कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details