उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: पुलिस के हत्थे चढ़ा पांच हजार का इनामी बदमाश

उत्तर प्रदेश के जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पांच हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी सुनसान रास्ते में आने-जाने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूट की घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 16, 2019, 10:54 AM IST

पांच हजार का इनामिया बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे.

जालौन:जिले के कैलिया थाना की पुलिस टीम को शातिर बदमाश को पकड़ने में सफलता मिली है. पकड़े गए आरोपी पर कई सालों से गैंगस्टर एक्ट समेत संगीन धाराओं मुकदमा दर्ज है. पुलिस ने आरोपी पर पांच हजार का इनाम रखा था.

शातिर अभियुक्त अंधेरे में अपने साथियों के साथ मिलकर सुनसान रास्ते में आने जाने वाले राहगीरों को अपना निशाना बनाकर लूट की घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने गैंग के सरगना को पकड़ कर जेल भेज दिया है और साथियों की तलाश में जुट गई है.

पांच हजार का इनामिया बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे.

क्या है मामला

  • जिले के कौंच थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुनसान रास्तों से आने और जाने वाले राहगीरों से लूट की घटनाओं का सिलसिला बढ़ गया था.
  • जिसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह के निर्देशन में टीम गठित की गई थी.
  • कैलिया थाना क्षेत्र के प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर सुनसान इलाके में लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे मुख्य अभियुक्त फिरोज खां को रंगे हाथों पकड़ लिया.

अभियुक्त फिरोज खां उरई कोतवाली के अंतर्गत बघौरा मोहल्ले का रहने वाला है. इसके ऊपर गैंगस्टर समेत कई संगीन धाराओं में अलग-अलग थानों में मुकदमा पंजीकृत है. 5 हजार इनामी अभियुक्त एक शातिर लुटेरा है, जो कई सालों से पुलिस की पकड़ से दूर था. इसको कैलिया थाना टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

डॉ. अवधेश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, जालौन

ABOUT THE AUTHOR

...view details