उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: विधायक ने पुलिस जवानों की सुरक्षा के लिए बढ़ाए हाथ, निधि से दिए 5 लाख रुपये

By

Published : Apr 1, 2020, 9:25 PM IST

जालौन में लोगों की सुरक्षा में स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस विभाग दिन-रात सेवा में जुटी हुई है. ऐसे में सेवा करने वाले लोगों के लिए सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने विधायक निधि से 5 लाख रुपये की राशि भेंट की है, जिससे ड्यूटी के दौरान इस्तमाल होने वाले मास्क सैनिटाइजर और ग्लव्स खरीदे जा सकें.

विधायक ने पुलिस जवानों की सुरक्षा के लिए बढ़ाए हाथ.
विधायक ने पुलिस जवानों की सुरक्षा के लिए बढ़ाए हाथ.

जालौन: कोरोना वायरस के खौफ के चलते पूरा देश घरों के अंदर रह रहा है. वहीं लोगों की सुरक्षा में स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस विभाग दिन रात सेवा करने में जुटी हुई है. ऐसे में सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने सहायता राशि दी है.

सदर विधआयक ने जालौन पुलिस के जवानों और होमगार्ड आरक्षियों को ड्यूटी के दौरान इस्तमाल होने वाले मास्क सैनिटाइजर और ग्लव्स खरीदने के लिए विधायक निधि से 5 लाख रुपये की राशि भेंट की है.

सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा ने कहा कि इस समय जनप्रतिनिधियों का दायित्व बनता है कि वह हमारे कोरोना वायरस योद्धा को इस वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए पर्याप्त सामग्री उपलब्ध कराए.

उन्होंने कहा कि इसके लिए मैंने विधायक निधि से 5 लाख रुपये की धनराशि का पत्र जिलाधिकारी डॉ. मन्नान अख्तर के माध्यम से पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार को सौंपा है. इससे वह मास्क सैनिटाइजर और ग्लव्स की खरीदारी कर ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों और होमगार्डों को दे सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details