उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: पारिवारिक कलह के चलते दंपति ने लगाई फांसी

जालौन में दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दंपत्ति के शवों से बदबू आने लगी थी. पुलिस के मुताबिक रथम दृष्टया पारिवारिक कलह का मामला सामने आया है.

By

Published : Oct 26, 2020, 4:54 PM IST

married couple hanged
दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

जालौन: जिले के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के अंबेडकर कस्बे में दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हादसे की जानकारी पड़ोसियों को तब हुई जब दंपत्ति के शवों से बदबू आने लगी. घटना की सूचना पर पहुंची माधौगढ़ थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना उरई मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर माधौगढ़ कस्बे की है, जहां अंबेडकर मोहल्ले के रहने वाले रामदुलारे ने पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
मृतक के पुत्र शिव सिंह ने बताया की वो दिल्ली में फैक्ट्री में काम करता है. नवरात्री में छुट्टी लेकर वह घर आया हुआ था. दो दिन पहले पिताजी से बात हुई थी उसके बाद वह रिश्तेदारों के यहां चला गया था. सोमवार को पुलिस ने उसके माता-पिता की आत्महत्या की सूचना दी.

पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि माधौगढ़ कोतवाली में दंपति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शवों से बदबू आ रही थी, ऐसा लग रहा कि दंपति ने दो दिन पहले फांसी लगा ली हो. पड़ोसियों के जरिए पुलिस को सूचना मिली, जिस पर कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया पूछताछ में पारिवारिक कलह का मामला सामने आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details