उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उरई: पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2019, 7:40 PM IST

उरई पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस को 8 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं. ये चोर अपना शौक पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी करके उन्हें अच्छे दामों में बेचते थे.

पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार.

उरई: उरई शहर कोतवाली टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस को 8 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं. जानकारी के मुताबिक यह तीनों चोर लंबे समय से शहर के अंदर मोटरसाइकिल चुराने की वारदातों को अंजाम दे रहे थे और पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से मोटरसाइकिल चोरों को पकड़ने में सफलता पाई है.

पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

  • उरई शहर के अंदर काफी समय से मोटरसाइकिल चोरी होने की वारदात हो रही थी.
  • जिसके चलते अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम बनाकर योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई की गई.
  • कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.
  • जिनके पास से 8 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं.

शहर के अंदर काफी समय से मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायतें आ रही थी, जिस पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह के निर्देशन में उरई कोतवाली ने टीम बनाकर काम करते हुए योजनाबद्ध तरीके से इन शातिर चोरों को रंगे हाथों धर दबोचा है. तीनों अभियुक्त आशीष दुबे, सोनू वर्मा और प्रताप राजपूत जालौन जिले के रहने वाले हैं और अपना शौक पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी करके उन्हें अच्छे दामों में बेचा करते थे. उरई पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही से 8 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है, जिन्हें अभियुक्त बेचने की फिराक में थे. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके शातिर चोरों को जेल भेज दिया है.

-स्वामी प्रसाद, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details