उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बंद कमरे में पति-पत्नी की लाश मिलने से गांव में फैली सनसनी

गांव में बंद कमरे में नवविवाहित दंपति की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज प्रारंभिक जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 6, 2019, 6:45 AM IST

पति-पत्नी की मौत से गांव में हड़कंप

जालौन: जिले केशेखपुर गुढ़ा गांव में बंद कमरे में नवविवाहित दंपति की लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया.सूचना पर पहुंची पुलिस नेशवों कोपोस्टमार्टम के लिए भेजप्रारंभिक जांच में जुट गई है.

पति-पत्नी की मौत से गांव में हड़कंप

उरई मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शेखपुर गुढ़ा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब गांव के नवविवाहित दंपति की बंद कमरे में लाश मिली. गांव वालों का कहना है किदोपहर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं मिली तो मोहल्ले वालों ने घर का दरवाजा खटखटाया. आवाज ना आने पर दरवाजा तोड़ दिया,तो सामने पुन्नू निषादफांसी पर लटका हुआ था.तो वहीं उसकी पत्नी राधाकी लाश चारपाई पर पड़ीथी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों कोपोस्टमार्टम के लिए भेज प्रारंभिक जांच में जुट गई है.पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने बताया कि पुन्नू फांसी पर लटका हुआ था और उसकी पत्नीका शव चारपाई पर था.लोगों का कहना हैकि पति ने पहले पत्नी को मारा है.उसके बाद खुद फांसी पर लटक गया है.हालांकि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही हैऔर तहरीर के आधार पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details