उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: कुएं में मिला अज्ञात युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक कुएं में युवक का शव मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है.

By

Published : Jul 18, 2020, 10:20 AM IST

Updated : Jul 18, 2020, 11:55 AM IST

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस.
शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस.

जालौन: जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र के बड़ा गांव में 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. युवक का शव खेत में बने एक कुएं में मिला. इसकी जानकारी तब हुई, जब ग्रामीण सुबह के समय घूमने के लिए गए हुए थे और कुए पर पहुंचे. वहां उन्होंने पानी में शव को तैरते देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस अभी शव की शिनाख्त में जुटी हुई है.

दरअसल, उरई मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे-27 के गांव बड़ागांव में एक युवक का शव मिला है. सुबह के समय ग्रामीण अपने खेतों की तरफ जा रहे थे. तभी रमेश कुमार निरंजन के खेत में बने कुएं में एक युवक की लाश उतराती हुई मिली. इसकी सूचना ग्रामीणों ने उरई कोतवाली पुलिस को दी. कुआं अधिक गहरा होने के कारण दमकलकर्मियों को मौके पर बुलाया गया. उनकी मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया.

खेत मालिक रमेश कुमार निरंजन ने बताया कि ग्रामीणों ने उनको सूचना दी कि उनके कुएं में एक युवक की लाश तैर रही है. जब तक वह अपने खेत पर आते तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. कुएं से बाहर निकलने पर बॉडी काफी फूल गई थी और शव की शिनाख्त होने में परेशानी आ रही थी.

सीओ सिटी संतोष कुमार ने बताया कि कुएं में मिली युवक की लाश की शिनाख्त की जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह लाश गांव और आसपास की नहीं है. पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details