उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 18, 2020, 9:11 PM IST

ETV Bharat / state

जालौन: बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट, खुलासा होने पर बताई ये बात

जालौन पुलिस ने सोमवार को हुई एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी मां और बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

etvbharat
जांच करती टीम

जालौन:कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सहाव में सोमवार को हुई हत्या का पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. पुलिस का कहना है कि पारिवारिक कलह के चलते मां और बेटी ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

आरोपी बेटी ने बताई ये बात

आरोपी बेटी का कहना है कि उसके पिता उसके साथ दुष्कर्म करना चाहते थे, जिसका कई बार विरोध करने पर भी नहीं माने. इससे तंग आकर उसने पिता के सिर पर पाइप से वार कर दिया, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा

जालौन कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम सहाव में सोमवार सुबह मृतक कृष्णा की लाश उसके घर के बाहर रक्तरंजित अवस्था में मिली थी. इसके बाद मौके पर जाकर कोतवाली टीम ने जांच शुरू कर दी थी. मृतक कृष्णा की मौत सिर में गहरी चोट लगने से हुई थी. खून के निशान घर के अंदर भी मिले थे. जिस पर परिजनों से कड़ी पूछताछ की गई. आरोपी मां और बेटी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल होने वाला पाइप बरामद कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-आगरा: पहले पत्नी फिर प्रेमिका से बनाया अवैध संबंध, गुस्साए पति ने की युवक की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details