उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे पर ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, किशोरी व एक बच्चा सहित 4 लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 10:40 AM IST

जालौन में झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर हादसा हो गया. बेकाबू ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी. हादस में चार लोगों की मौत (Jalaun accident four dead) हो गई, जबकि छह से अधिक लोग घायल हो गए.

ि्
्िेपप

जालौन :जिले में रविवार की देर रात कानपुर-झांसी नेशनल हाईवे 27 पर एक ट्रक ने बेकाबू होकर पिकअप में टक्कर मार दी. इससे पिकअप पलट गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने राहगीरों की मदद से पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इससे बाद घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल उरई में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान एक किशोरी, एक बच्चा समेत चार लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में घायल छह से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पूरा मामला कानपुर-झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के कैथेरी टोल प्लाजा के पास का है. रविवार की देर रात झांसी से कुछ लोगों को बैठाकर लौट रही पिकअप को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप पलट गई. वाहन में बैठे लोग नीचे दब गए. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को किसी तरह बाहर निकलवा कर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इलाज के दौरान डॉक्टरों ने 50 वर्षीय मुन्नी देवी, 16 वर्षीय नैंसी, 28 वर्षीय प्रियंका और 2 वर्षीय अनिरुद्ध को मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा हादसे में घायल छह से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पिकअप सवार सभी लोग डकोर थाना क्षेत्र के मुहाना गांव के निवासी थे. वे रविवार को घूमने के लिए पिकअप से ओरछा व दतिया गए थे. देर रात वह लौट रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया. वहीं एसपी ईरज राजा ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया. इसके अलावा वह मेडिकल कॉलेज में घायलों का हाल जानने भी पहुंचे.

यह भी पढ़ें :जेल में दिल का दौरा पड़ने से उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी नफीस बिरयानी की मौत, अतीक के परिवार को पहुंचाता था लाखों की मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details