उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर मौत

By

Published : Dec 7, 2020, 7:29 PM IST

यूपी के जालौन में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कोतवाली उरई.
कोतवाली उरई.

जालौन: जिले के कालपी नगर में नेशनल हाईवे 27 पर ठक्कर बाबा इंटर कॉलेज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दंपत्ति गिर गए. उनके सिर पर गंभीर चोट आने से मौके पर मौत हो गई. बता दें कि दंपत्ति अकबरपुर गांव में अपने रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली परिसर में खड़ा करा दिया और शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानें पूरा मामला
घटना उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे 27 पर ठक्कर बाबा इंटर कॉलेज के पास की है. यहां कानपुर देहात के सट्टी थाना क्षेत्र के रहने वाले बिछोना गांव के निवासी इस्लाम बाबू अपनी पत्नी फातिमा के साथ बाइक पर सवार होकर कदौरा क्षेत्र के बागी इटौरा गांव जा रहे थे. तभी कालपी नगर पार करते समय पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दंपत्ति उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली परिसर में खड़ा करा लिया और शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सीओ आरपी सिंह ने बताया कि इंटर कॉलेज के पास दंपत्ति को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा लेकिन, अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि चालक का पता लगा कर जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details