उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch: नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम अखाड़े में हुआ तब्दील, भाजपा महिला नेताओं ने बाल नोचकर एक दूसरे को पीटा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 18, 2023, 6:40 PM IST

जालौन में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम (Nari Shakti Vandan Program) में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता आपस में भिड़(BJP Mahila Morcha workers clashed) गईं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है.

महिलाओं ने बाल नोचकर एक दूसरे को जमकर पीटा
महिलाओं ने बाल नोचकर एक दूसरे को जमकर पीटा

महिलाओं ने बाल नोचकर एक दूसरे को जमकर पीटा

जालौन:केंद्र सरकार विशेष सत्र में पास कराए गए महिला आरक्षण बिल से अवगत कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी नवरात्रि पर हर जिले में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम आयोजित कर रही है.इसी कड़ी में जालौन के कालपी कस्बे में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में बीजपी महिला कार्यकर्ता आपस में भिड़ गईं. महिलाएं एक दूसरे से बीच सड़क पर हाथापाई करने लगी. इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, भाजपा में कोई भी इस वीडियो पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है. वहीं, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने X (ट्विटर) पर वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है.

उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर कालपी कस्बे के एक गेस्ट हाउस में बुधवार को नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसकी अध्यक्षता बीजेपी जिलाध्याक्ष उर्विजा दीक्षित ने की. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जालौन सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा पहुंचे थे. कार्यक्रम में शामिल होने आई कुछ बीजेपी महिलाओं का कुठोंद मंडल की महिलाओं के साथ झगड़ा हो गया.

बीच सड़क पर महिलाओं ने एक दूसरे के जमकर बाल खींचे और जमीन पर गिरा दिया. एक महिला ने दूसरी के पीठ पर मुक्के ही मुक्के मारे. तभी इस महिलाओं के बीच कुछ पुरुषों ने भी महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मारपीट कर रही महिलाओं को अलग कराया, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल होते ही भाजपाईयों की किरकिरी होने लगी. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. लोग कमेंट कर रहे हैं कि जो पार्टी अपने अनुशासन और मर्यादा की बात करती है. उस पार्टी के कार्यकर्ता आपस में जमकर बीच सड़क पर लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें: वाराणसी में 'मिशन शक्ति' की शुरुआत, CRPF की महिला बटालियन ने निकाली बाइक रैली

यह भी पढ़ें: वाराणसी में सांसद खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, 2 लाख से ज्यादा खिलाड़ी ले रहे भाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details