उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: किसान की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 29, 2020, 11:05 AM IST

farmer shot dead
किसान की गोली मारकर हत्या

जालौन:जिले के हटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोराखेड़ा गांव में बीती रात किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम उस समय दिया जब किसान अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. घात लगाए हत्यारोपी ने किसान पर गोली चलाई और अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश का सामने आ रहा है.

उरई मुख्यालय से 32 किलोमीटर दूर आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोराखेड़ा गांव में किसान रमाकांत अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. वहीं घर के सभी लोग अंदर थे कि तभी गोली चलने की आवाज सुनते ही घर के लोग बाहर आ गए. बाहर आने पर देखा रमाकांत खून से लथपथ पड़ा हुआ है. आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाके को घेर कर छानबीन शुरू कर दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने बताया किसान रमाकांत अपने के घर के बाहर बैठा था तभी किसी ने घात लगाकर उसको गोली मार दी और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. मौके पर सर्विलांस स्वाट और डॉग स्क्वायड की टीम छानबीन में जुट गई है. प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का सामने आ रहा है. पीड़ित परिवार की तरफ से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. पुलिस अपना काम कर रही है. तहरीर प्राप्त होने के बाद जांच के दायरे को बढ़ाते हुए जल्द ही आरोपी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details