उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 8, 2020, 5:07 AM IST

ETV Bharat / state

जालौन: सांसद पुत्र और प्रतिनिधि सहित 36 लोग कोरोना से संक्रमित

यूपी के जालौन में 36 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि भाजपा नेता भानु प्रताप वर्मा के पुत्र भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

etv bharat
मेडिकल कॉलेज.

जालौन:जनपद में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा आंकड़ों के अनुसार सांसद पुत्र सहित 36 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 730 पहुंच गया है. संक्रमित मरीजों के इलाकों को सील कर दिया गया है. संबंधित क्षेत्रों को प्रशासन ने सैनिटाइज कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

संक्रमितों में मालवीय नगर के भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के छोटे पुत्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके अलावा भाजपा सांसद प्रतिनिधि भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं कालपी के मांगरोल पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के रिक्रूट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में भी दो लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य और क्यूआरटी टीम को कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में लगा दिया है. संक्रमितों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को होम क्वारंटाइन कर 62 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

प्रशासन ने बताया कि उरई नगर के साथ 8 नए कंटेनमेंट जोन बनाए जाने हैं, जिसमें फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से सैनिटाइज करवाया जा रहा है. साथ ही जिला जेल कारागार उरई में नगर पालिका और फायर ब्रिगेड की टीम से सैनिटाइजिंग का कार्य शुरू करवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details