उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेट्रोल पंप मालिक के घर पर चोरों ने बोला धावा, 15 लाख की चोरी

जालौन के बरोदा गांव में चोरों ने पेट्रोल पंप मालिक के घर से आठ लाख रुपए नकद और सात लाख रुपए के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गए. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

By

Published : Jan 18, 2021, 2:56 PM IST

15 lakh rupees stolen from petrol pump owner
पेट्रोल पंप मालिक के घर से 15 लाख की चोरी

जालौन: जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हो रही चोरियां पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है. रविवार की रात कोंच कोतवाली क्षेत्र के बरोदा गांव में चोरों ने पेट्रोल पंप मालिक के घर से आठ लाख रुपए नकद और सात लाख रुपए के जेवरात लेकर रफूचक्कर हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वाड और सर्विलांस टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है.

गांव में रिटायर्ड अध्यापक शत्रुघ्न सिंह जो कि वर्तमान समय में पैट्रोल पंप का संचालन कर रहे है. उन्होंने बताया कि रात में अज्ञात चोरों ने पैट्रोल पंप की बिक्री के लगभग आठ लाख रुपए के साथ चार लाख रुपए के जेवरात पार कर दिए. घटना की जानकारी लगते ही सीओ कोंच राहुल पाण्डेय और प्रभारी निरीक्षक अपने दलबल के साथ पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया. सीओ राहुल पाण्डेय ने बताया कि डॉग स्क्वाड टीम के साथ सर्विलांस और एसओजी को लगाया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

सरावन गांव में भी चोरी
उरई मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर गोहन थाना क्षेत्र के सरावन कस्बे में चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर जेवरात सहित एक लाख रुपए का माल पार कर दिया. ग्रह स्वामी अपने निजी काम से बाहर गया हुआ था. जब वह वापस लौटा तो बक्से और अलमारी को तितर-बितर देख उसके होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details