उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: किशोरी की हत्या का खुलासा, प्रेमी निकला हत्यारा

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में पुलिस ने 8 महीने पहले हुई किशोरी की हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि प्रेमी ने विवाद के चलते प्रेमिका की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया था.

By

Published : Jun 9, 2020, 10:22 PM IST

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
etv bharat

हाथरस:जिले की हाथरस जंक्शन कोतवाली पुलिस ने इलाके के एक गांव में आठ महीने पहले किशोरी की हत्या का खुलासा किया है. मंगलवार को पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि प्रेम संबंध के कारण आरोपी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी.

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

गांव का ही युवक निकला कातिल
बीते 6 अक्टूबर 2019 को कोतवाली हाथरस जंक्शन इलाके के एक गांव में 15 साल की लड़की का शव घर में फंदे से लटकता बरामद किया गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जांच पड़ताल में गांव के ही एक युवक विष्णु का नाम सामने आया.

प्रेम संबंध के चलते हत्या
पुलिस ने आरोपी विष्णु को उसके घर से गिरफ्तार कर पूछताछ की. पूछताछ में विष्णु ने बताया कि किशोरी से विष्णु का प्रेम संबंध था, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी. साथ ही गर्भपात कराने के लिए वह लगातार विष्णु पर दबाव बना रही थी. इसके चलते विष्णु ने गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी और शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details