उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 3, 2023, 10:32 PM IST

ETV Bharat / state

Watch Video: हाथरस में घूस लेने के आरोप में लिपिक निलंबित

हाथरस में एक लिपिक का घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डीएम ने इसे संज्ञान में लेते हुए उसे निलंबित कर दिया है.

etv bharat
etv bharat

हाथरस: जमानत के लिए वेरीफिकेशन के कागज कोर्ट तक पहुंचाने के नाम पर तहसील के एक लिपिक पर रुपए लेने का आरोप लगा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह वीडियो अधिकारियों के संज्ञान में भी आ चुका है. एसडीएम सदर ने इसकी आख्या डीएम को भेज दी है. यह वायरल वीडियो 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है. वहीं, डीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लिपिक को निलंबित कर दिया है. मामले की जांच करवाई जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

शिकायकर्ता जितेंद्र कुमार का आरोप है कि सदर तहसील में राजस्व लिपिक मुकुट बिहारी ने उससे एक व्यक्ति से जमानत के लिए वेरिफिकेशन के कागज कोर्ट तक पहुंचाने के नाम पर रुपए मांगे थे. उसको मजबूरन लिपिक को रुपए देने पड़े. वीडियो में लिपिक उसे समय को लेकर डपट भी रहा है. वह कह रहा है कि 3.30 बजे के बाद आना. साथ में बैठे अपने दोस्तों के बीच हंसी-मजाक कर रहा है. वह लिपिक को पैसा देकर लौट आता है. इसका ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले को लेकर एसडीएम सदर आशुतोष सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है. इस संबंध में डीएम को आख्या भेज दी है.

वहीं, जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने सदर तहसील के राजस्व लिपिक के रुपए लेते वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लिया है. उन्होंने तत्काल प्रभाव से कर्मचारी को निलंबित कर दिया है. मामले की जांच करवाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Watch Video: नशे में टल्ली सासू मां ने बिंदास डांस कर उड़ाए सिगरेट के छल्ले, दुल्हन ने लड़कों को दी फ्लाइंग किस, दूल्हे ने तोड़ी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details