उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस कांड: पीड़िता के पिता और भाइयों से CBI ने 6 घंटों तक की पूछताछ

हाथरस कांड मामले में सीबीआई की टीम ने मृतक पीड़िता के पिता और उसके भाइयों से करीब साढ़े छह घंटे तक पूछताछ की. भारी सुरक्षा के बीच पीड़िता के परिजनों को पूछताछ के लिए लाया गया था.

By

Published : Oct 15, 2020, 11:10 AM IST

हाथरस पीड़िता के परिजनों से सीबीआई की पूछताछ.
हाथरस पीड़िता के परिजनों से सीबीआई की पूछताछ.

हाथरस: जिले में हुए कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में सीबीआई की टीम ने बुधवार को पीड़िता के पिता और उसके भाइयों से करीब साढ़े छह घंटे तक पूछताछ की. इन सभी को बुधवार को दोपहर 12 बजे लाया गया था. परिजनों से पूछताछ शाम साढ़े छह बजे तक चली. पूछताछ के बाद तीनों को भारी सुरक्षा के बीच करीब 6 बजे वापस ले जाया गया.

हाथरस पीड़िता के परिजनों से सीबीआई की पूछताछ.
क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि पिछले महीने की 14 तारीख को हाथरस के चंदपा थाने के एक गांव में एक दलित युवती के साथ गैंगरेप तथा उसे जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया था. इलाज के दौरान युवती की 29 तारीख को मौत हो गयी थी. उसके बाद से आरोप-प्रत्यारोप के बीच यह मामला सुर्खियों में है.

इस वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी इस वक्त जेल में हैं. सीबीआई लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है. बुधवार को दूसरे दिन सीबीआई ने अपने अस्थाई कार्यालय कृषि उप निदेशक के कार्यालय में परिवार के तीन सदस्यों से करीब 6:30 घंटे तक पूछताछ की है. माना जा रहा है कि सीबीआई इस मामले में कुछ और लोगों से भी पूछताछ कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details