उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस में बढ़ा कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा, संख्या बढ़कर हुई तीन

उत्तर प्रदेश के हाथरस में शनिवार को कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 3 हो गई. मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है और उसके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया जा रहा है.

By

Published : May 3, 2020, 9:54 AM IST

हाथरस में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव
हाथरस में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव

हाथरस: जिले में कोविड-19 के संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. शनिवार को मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हो गई. दो दिन में 3 संक्रमित मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. शनिवार की शाम संक्रमित मिले शख्स को मुरसान के कोविड-19 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया है.

बढ़ी कोरोना पीड़ितों की संख्या

हाथरस में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव

जिले में दो दिन के भीतर कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है. शुक्रवार को सदर कोतवाली इलाके के घंटाघर के नजदीक एक वृद्ध संक्रमित मिला था, जो कैंसर का भी मरीज था. इसके बाद शनिवार की दोपहर फिरोजाबाद में तैनात एक पुलिसकर्मी संक्रमित मिला था. वहीं शाम को नगर के लाला का नगला में रहने वाला एक शख्स कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. यह शख्स आगरा में सब्जी बेचने का काम करता था. वह 19 अप्रैल को आगरा से हाथरस आया था, तभी इसको क्वारंटाइन कर दिया गया था. इस शख्स का रेंडम सैंपल 29 अप्रैल को लिया गया था, आज जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उस इलाके को सैनिटाइज कराया जा रहा है.

यह व्यक्ति आगरा से आया था, इसलिए सावधानी बतौर हमने इसे क्वारंटाइन किया हुआ था. रेंडम सेंपलिंग में यह पॉजिटिव आया है, हमने इसे कोविड-19 हॉस्पिटल मुरसान में भर्ती करा दिया है.

- डॉ. बृजेश राठौर, सीएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details