उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पुलिस मुठभेड़ में तीन अपराधी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में तीन शतिर अपराधियों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से असलहा भी बरामद किया है. पुलिस इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

police arrested three criminals in hathras
पुलिस ने तीन अपराधी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 6, 2020, 5:47 PM IST

हाथरस: जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. सदर कोतवाली ने बीती रात एक जोखिम भरी मुठभेड़ के बाद तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से असलहा भी बरामद किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए तीनों शातिर किस्म के अपराधी है. ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. पुलिस तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अपराधी
पुलिस को सूचना मिली थी कि मथुरा रोड पर गुलाब बाग के पास कुछ शातिर लूट की योजना बना रहे हैं. जानकारी पर एसआई राजीव कुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे. पुलिस को देखकर इन तीनों अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में बल प्रयोग कर तीन बदमाश इरफान, निखिल और विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से एक तमंचा और चाकू बरामद हुआ है.

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि शासन ने सभी रजिस्टर्ड गैंग के बाहर घूम रहे सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है. इसी अभियान के तहत थाना कोतवाली पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि ये अभ्यस्त अपराधी हैं. गिरफ्तारी से समय अपराधियों के पास असलहा बरामद हुआ है. ये सभी लूट की योजना बना रहे थे. पुलिस तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. मगर पुलिस को इस तरह के अभियान लगातार चलाते रहने की जरूरत है. तभी अपराधों पर नियंत्रण लग सकेगा.
-प्रकाश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details