उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में हुए हैं महत्वपूर्ण कार्यः स्वामी रामभद्राचार्य

यूपी के हाथरस जिले में आयोजित श्रीराम कथा में कथावाचक जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य ने कहा कि पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कार्य हुए हैं. इस दौरान उत्तराखंड की राज्यपाल बेनी रानी मौर्य भी पहुंचीं थीं.

By

Published : Jan 18, 2020, 10:42 AM IST

etv bharat
swami rambhadracharya

हाथरसः बागला कॉलेज मैदान में महान संत बाबा गया प्रसाद जी की स्मृति में श्रीराम कथा का आयोजन किया गया. कथा वाचक श्री तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य ने उत्तराखंड की राज्यपाल की उपस्थिति में कहा कि मोदी जी उनसे प्रत्येक विषय पर चर्चा करते हैं. वहीं रामभद्राचार्य ने पीएम नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के दौरान हुए कार्यों की सराहना की.

स्वामी रामभद्राचार्य ने की पीएम मोदी की सराहना.

राज्यपाल बेबी रानी तो सीता जी देवी रानी
उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के कथा भवन में उपस्थित होने पर स्वामी रामभद्राचार्य ने कहा कि जब उत्तराखंड के राज्यपाल की बात आई थी, उस वक्त उन्होंने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से यह बात कही थी कि उत्तराखंड की राज्यपाल के रूप में बेबी रानी मौर्य को रखा जाए तो अच्छा रहेगा. उन्होंने कहा कि राज्यपाल बेबी रानी हैं तो हमारी सीता जी देवी रानी हैं.

यह भी पढे़ंः-लखनऊः अनोखे भाइयों का ऐसा जोड़ा जो करता है नेक काम

राष्ट्र का मंगल करने वाला ही है राम
स्वामी जी ने कथा में विषय बदलते हुए कहा कि जिसके द्वारा राष्ट्र का मंगल होता है, उसी को राम कहते हैं. स्वामी जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल की बहुत बड़ी उपलब्धियां रही हैं. कोई माने या न माने कांग्रेसी गाली दें तो क्या बिगड़ गया, शिशुपाल भी भगवान को गाली देता था. कथा में उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वनडे मैच पर भी चर्चा की. श्रीराम कथा के साथ ही साथ स्वामी जी के अन्य मुद्दे पर बोलने पर लोगों ने सराहना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details