उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया पुलिसकर्मियों का सम्मान

यूपी के हाथरस में सोमवार को सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कोरोना योद्धाओं के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने थाना गेट के समस्त स्टॉफ का प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया है.

By

Published : Apr 21, 2020, 1:14 PM IST

etv  bharat
सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस को भेंट किया प्रतीक चिन्ह

हाथरस: कोरोना वायरस जैसी महामारी इस समय पूरे देश में फैली हुई है. इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री द्वारा लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन में जनता के लिए पुलिस दिन रात ड्यूटी कर अपना अहम योगदान दे रही है. इसके चलते थाना हाथरस गेट में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने थाना गेट के समस्त स्टॉफ को प्रतीक चिन्ह भेंट कर स्वागत किया.

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस को भेंट किया प्रतीक चिन्ह

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस को भेंट किए प्रतीक चिन्ह

जहां एक ओर पूरे देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी को लेकर पूरा विश्व परेशान है. वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री ने इस बीमारी से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया है. लॉकडाउन के चलते लोग घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में पुलिस लॉकडाउन में जनता के लिए अहम भूमिका निभा रही है. अपने घरों से दूर दिन रात मेहनत कर ड्यूटी कर रहे हैं. इसके चलते पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए कुछ सामाजिक कार्यकर्ता आगे आए हैं. सामाजिक कार्यकर्ताओं ने थाना हाथरस गेट के पुलिसकर्मियों को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका उत्साहवर्धन किया है.

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस का बढ़ाया उत्साहवर्धन

जाबांज सिपाहियों का करना चाहिए सम्मान

सामाजिक कार्यकर्ता विनोद चौधरी ने बताया कि सोमवार को कार्यक्रम उन सिपाहियों के लिए आयोजित किया गया है, जो अपने घर परिवार को छोड़कर राष्ट्र हित में लगे हुए हैं. आज इन्हीं की वजह से हम सुरक्षित हैं. ऐसे जांबाज सिपाहियों के लिए भारत वासियों को घर से निकल कर इनका सम्मान करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details