उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 31, 2021, 2:11 PM IST

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, एक बच्ची गम्भीर रूप से घायल

हाथरस में ट्रक और बाइक की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई. जबकि, इस हादसे में एक बच्ची भी गम्भीर रूप से घायल हो गई.

सड़क हादसे में भाई बहन की मौत
सड़क हादसे में भाई बहन की मौत

हाथरस:जिले में बाईपास रोड पर ट्रक और बाइक की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई. जबकि उनके साथ मौजूद एक बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गई है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल बच्ची को जिला अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया.


गांव लौट रहे थे भाई-बहन
कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव टुकसान के महेश का 18 साल का बेटा सूरज, 20 साल की बेटी भारती रविवार को अपनी बहन के बच्चे के जन्मदिन में शामिल होने अलीगढ़ गए थे. उनके साथ कासगंज जिले के असरौली के रिश्तेदार सत्यप्रकाश की बेटी लाडो भी बाइक पर सवार थी. रविवार की देर रात को वह लोग बाइक पर सवार हो अलीगढ़ से गांव टुकसान के लिए लौट रहे थे. बाईपास रोड इगलास चौराहा के पास ब्रेकर पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें सूरज और भारती की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


इसे भी पढ़ें:बसपा जिलाध्यक्ष पर उपमुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details