उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: रिश्वत लेने के मामले में एसआई और हेड कॉन्स्टेबल निलंबित

By

Published : Oct 9, 2020, 1:23 PM IST

Updated : Oct 9, 2020, 1:42 PM IST

यूपी के हाथरस में एक एसआई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एसआई एक शख्स से रिश्वत ले रहा है. इस मामले में एसपी ने एक एसआई और हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है.

etv bharat
रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल

हाथरस:जिले में सिकन्दराराऊ कोतवाली में तैनात एक दारोगा की रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी दारोगा कोतवाली के अंदर एक व्यक्ति से घूस लेते दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने आरोपी एसआई और हेड कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है.

वायरल वीडियो.

कोतवाली सिकंदराराऊ में तैनात एसआई रामवीर शर्मा और कॉन्स्टेबल बृजेश कुमार कोतवाली में किसी शख्स से रुपए ले रहे थे. पुलिसकर्मियों की घूसखोरी के इस वीडियो को योगी सेवा के संस्थापक विवेकशील राघव ने अपने फेसबुक पेज पर सार्वजनिक किया था. जिसके बाद पत्रकार वार्ता आयोजित कर उन्होंने कहा कि वीडियो देखकर आम लोगों से पुलिस द्वारा की जाने वाली लूट को समझा जा सकता है. उन्होंने कहा कि लोक कल्याण की भावना से काम कर रही उत्तर प्रदेश सरकार और रक्षक के रूप में खड़ी रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि को ऐसे कर्मचारी ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

प्रेसवार्ता के दौरान विवेकशील राघव ने उच्च अधिकारियों और सरकार से भ्रष्ट दारोगा पर कड़ी विभागीय कार्रवाई की अपील की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर
एसपी विनीत जायसवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसआई रामवीर शर्मा और हेड कॉन्स्टेबल बृजेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

Last Updated : Oct 9, 2020, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details