उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस बिटिया प्रकरण में डीएसपी सादाबाद और महिला कांस्टेबल के बयान दर्ज

हाथरस के बहुचर्चित बिटिया प्रकरण में स्थानीय विशेष न्यायालय एससी/एसटी में महिला कांस्टेबल सरला देवी और डीएसपी सादाबाद ब्रह्म सिंह की गवाही हुई.अब इस केस में अगली सुनवाई 26 मार्च को होगी.

By

Published : Mar 25, 2021, 6:16 PM IST

हाथरस बिटिया प्रकरण
हाथरस बिटिया प्रकरण

हाथरसः जिले के बहुचर्चित बिटिया प्रकरण में गुरुवार को स्थानीय विशेष न्यायालय एससी/एसटी में सुनवाई हुई. कोर्ट में महिला कांस्टेबल सरला देवी और डीएसपी सादाबाद ब्रह्म सिंह की गवाही हुई. इस केस में अगली सुनवाई के 26 मार्च को होगी. बिटिया पक्ष के वकील भागीरथ सिंह सोलंकी ने बताया कि डीएसपी ब्रह्म सिंह की गवाही अभी पूरी नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि कोर्ट ने केस में अगली सुनवाई के लिए 26 मार्च तारीख निर्धारित किया है. 26 को डीएसपी के अलावा दो अन्य गवाहों के बयान दर्ज होंगे.

ये भी पढ़ें-हाथरसः बिटिया प्रकरण में दो गवाहों के बयान दर्ज, 25 को भी होगी सुनवाई

ये था पूरा मामला
14 सितंबर 2020 को हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र की एक बिटिया के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले की वारदात का मामला सामने आया था. इलाज के दौरान 29 सितंबर को बिटिया ने दिल्ली में तोड़ दिया था. इस वारदात के बाद खूब बवाल हुआ था और कई दिनों तक मामला सुर्खियों में रहा था. केस के चारों आरोपी संदीप , रवि, रामू तथा लवकुश अलीगढ़ जेल में बंद है. CBI ने इन चारों के खिलाफ विशेष न्यायालय एससी/एसटी में चार्जशीट दाखिल की हुई है. केस में आरोपी रवि,रामू तथा लवकुश की जमानत अर्जियां दाखिल हुई थीं जो खारिज हो चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details