उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर प्रशासन ने करवाया उठक-बैठक

By

Published : May 3, 2020, 4:06 PM IST

हाथरस में कोरोना संक्रमितों की संख्या को बढ़ता देख डीएम प्रवीण कुमार और एसपी गौरव बंसवाल ने शनिवार को नगर में पैदल घूमकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कुछ युवकों से उठक-बैठक लगवाया.

police taught on violating lockdown in hathras
police taught on violating lockdown in hathras

हाथरस: जिले में कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद से पुलिस और प्रशासन ने पहले ज्यादा सख्ती बढ़ा दी है. इसी के तहत डीएम और एसपी ने पैदल घुमकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. वहीं पुलिसकर्मी भी लॉकडाउन तोड़ने वालों को उठक-बैठक लदवाते नजर आएं.

कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ता देख डीएम प्रवीण कुमार और एसपी गौरव बंसवाल ने शनिवार को नगर में पैदल घूमकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं अलग-अलग स्थानों पर तैनात पुलिसकर्मी भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए लोगों को सबक सिखाते दिखे. पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवकों से उठक-बैठक लगवाई. शहर में दो दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन केस मिलने के बाद से अब हाथरस में और अधिक सख्ती बरती जा रही है.

शुक्रवार को जहां घंटाघर की सीकनापान गली से एक किलोमीटर की परिधि के एरिया को हॉटस्पॉट घोषित किया गया था. वहीं शनिवार को शहर के गणपति नगर और लाल का नगला में एक-एक और संक्रमित केस मिलने के बाद इन स्थानों से भी एक किलोमीटर की परिधि के दायरे में आने वाले क्षेत्रों को हॉटस्पॉट घोषित करने की तैयारी शुरू कर दी गई है. हांलाकि जिन तीन स्थानों पर कोविड-19 के संक्रमित पाए गए हैं. उनमें से कई स्थान एक किमी की परिधि में पहले से ही शामिल है.

अब इन जगहों पर सभी प्रकार की गतिविधियां अगले आदेश तक बंद कर दी गई हैं. आवश्यक वस्तुओं की खरीद के लिए सुबह 7 बजे से 11 बजे तक की मिलने वाली छूट भी अब खत्म कर दी गई है. इलाके में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से हो कराई जाएगी.

इसे भी पढ़ें-लॉकडाउन के दौरान ट्रेन टिकट की कीमत मात्र 50 रुपये : किशन रेड्डी

ABOUT THE AUTHOR

...view details