उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरसः प्रधानमंत्री की अपील के बाद पुलिसकर्मियों ने भी जलाए दीये, दिया एकजुटता का संदेश

कोरोना की जंग से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से 5 अप्रैल की रात 9 बजे लाइट बंद कर दीये जलाने की अपील की थी. इसी के मद्देनजर हाथरस जिले में भी पुलिसकर्मियों ने दीपक जलाया. साथ ही एकता का संदेश दिया.

By

Published : Apr 6, 2020, 12:09 AM IST

lit lamps against corona.
पुलिसकर्मियों ने भी जलाए दीये

हाथरसः कोरोना वायरस की जंग के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए लाइट बंद कर दीए, मोमबत्ती या टॉर्च जलाने की अपील की थी. इसी के मद्देनजर जिले में भी प्रधानमंत्री की अपील का असर देखने को मिला है. जनता के साथ-साथ थानों में पुलिसकर्मियों ने भी दीपक जलाकर पीएम का सहयोग किया.

लोगों ने दिया दिया एकजुटता का संदेश.

पुलिसकर्मियों ने अपील का किया पालन
पूरा देश कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दौरान 5 अप्रैल को लोगों से रात्रि 9 बजे सभी लाइट बंद कर दीपक जलाने की अपील की थी. पीएम की अपील का असर हाथरस जिले में देखने को मिला है. इस दौरान जिले में दीपावली जैसा माहौल रहा. लोगों ने अपने घरों के बाहर और छतों पर दीये जलाए.

पुलिस ने भी जलाए दीये.

वहीं आम जनता के साथ-साथ थानों में पुलिसकर्मियों व अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने अपने परिवार के संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन किया. वहीं इस दौरान शहर में चारों तरफ पटाखे फूट रहे थे.

इसे भी पढ़ें-9 मिनट के लिए दीयों, टार्च, मोमबत्ती की रोशनी से जगमगाया बलिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details