उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस में थाना प्रभारी पर लगा रिश्वत लेने का आरोप, वीडियो वायरल

By

Published : Sep 6, 2019, 12:21 PM IST

यूपी के हाथरस में रिपोर्ट दर्ज करने के नाम पर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है. मृतक के परिजनों ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया है कि प्रभारी के दलाल ने उनसे पांच हजार रुपये का मांग की.

वीडियो वायरल

मथुरा: जिले के फरह थाने का एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां रिपोर्ट दर्ज कराने के नाम पर कथित तौर पर मांगी गई धनराशि और थाना प्रभारी की टेबल पर नोटों को रखते ग्रामीणों का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

दरअसल बेगमपुर गांव में नलकूप पर बिजली का करंट लगने से बेनी प्रसाद नाम के युवक की मृत्यु हो गई थी .इस मामले को लेकर परिजन विद्युत विभाग के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराने गए थे. आरोप है कि वहां एफआईआर दर्ज करने के एवज में पीड़ितों से रिश्वत की मांग की गई.

थाना प्रभारी पर लगा रिश्वत लेने का आरोप.

पढ़ें: मुठभेड़ मे 25 हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, 700 ग्राम चांदी बरामद


जानिए क्या है पूरा मामला

  • जिले के फरह पुलिस थाने का मामला
  • बेगमपुर गांव में नलकूप पर बिजली का करंट लगने से बेनी प्रसाद नाम के युवक की मृत्यु हो गई थी.
  • युवक के परिजन थाने में रिपोर्ट लिखवाने गए थे.

परिजनों का आरोप है कि इस दौरान वहां मौजूद दलाल ने थाना प्रभारी के नाम से उनसे कथित तौर पर 5 हजार की मांग की. फरह थाने में थाना प्रभारी के कक्ष में ग्रामीणों के शोरगुल और टेबल पर नोट रखने का वीडियो परिजनों में से मौजूद किसी शख्स ने बना लिया. धीरे धीरे से यह वीडियो वायरल हो गया, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

सुबह लगभग साढ़ें सात बजे बेनी प्रसाद नाम के व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई थी. परिजनों ने थाने में बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थे. अब आप लोग बता रहे हो कि पैसे फेंकने का वीडियो वायरल हो रहा है. जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

शलभ माथुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details