उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो हाथापाई पर उतरे युवक

By

Published : Jun 21, 2020, 10:49 PM IST

यूपी के हाथरस में चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवक को मास्क न लगाने पर रोका गया तो वे पुलिसकर्मियों से बहस करने लगे औऱ फिर हाथापाई पर उतर आए. इन युवकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो इंस्पेक्टर से की हाथापाई
मास्क नहीं लगाने पर पुलिस ने रोका तो इंस्पेक्टर से की हाथापाई

हाथरस:जिले की कोतवाली पुलिस चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवक बिना मास्क के वहां से निकल रहे थे. वहां मौजूद इंस्पेक्टर ने उन दोनों से मास्क लगाने को कहा तो बाइक सवार युवक इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई करने पर उतर आए. इन युवकों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, पुलिस से अभद्रता करने और कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

रविवार को जिले की हाथरस गेट कोतवाली पुलिस चेकिंग में जुटी थी. वह ऐसे लोगों को चेक कर रही थी, जो बिना मास्क के निकल रहे थे. इसी बीच वहां एक बाइक रोकी गई, जिस पर दो लोग सवार थे. दोनों लोगों ने मास्क नहीं लगा रखे थे. वहां मौजूद इंस्पेक्टर ने उन दोनों से मास्क लगाने के लिए कहा तो बाइक सवार एक शख्स पुलिसकर्मियों से बहस करने लगा. पुलिस को ही नसीहत देने लगा और हाथापाई हो गई. इसके बाद बाइक सवार दोनों लोगों को पुलिस कोतवाली ले आई. इसके बाद उनके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, पुलिस से अभद्रता और कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है.

कोतवाली के एसएचओ मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि अनिल शर्मा और राजेश शर्मा साकेत कॉलोनी के रहने वाले हैं. इन दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस से अभद्रता करने और कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

कोरोना महामारी से बचाव के लिए तमाम प्रचार-प्रसार हो रहे हैं. लोगों को समझाया जा रहा है कि वह बिना मास्क के घरों से बाहर न निकले, सोशल डिस्टेंसिंग सहित सभी नियमों का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details