उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में पुलिस और एसओजी की टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से लूटे गए नकदी समेत 2 मोबाइल, 3 तमंचे और बाइक बरामद की है. वहीं पुलिस बदमाशों के एक और साथी की तलाश कर रही है.

By

Published : Aug 24, 2020, 10:24 PM IST

etv bharat
लूटपाट के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

हाथरस: जिले की हसायन कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने रास्ते चलते लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह का फर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों से लूटे गए 18 हजार रुपये, 2 मोबाइल, 3 तमंचा समेत लूटपाट में प्रयुक्त चोरी की बाइक भी बरामद की है. वहीं पुलिस इन आरोपियों के एक और साथी की तलाश कर रही है.

बाइक सवार से की थी लूट
आपको बता दें कि हसायन कस्बे में दुकान करने वाले राकेश चौधरी 8 अगस्त को बाइक से अपने दादा के साथ अपने गांव मथुरापुर जा रहे थे. गांव मथुरापुर और भरतपुर के बीच में बाइक सवार बदमाशों ने इनकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया, इनके बाद उनके साथ लूटपाट की. राकेश चौधरी के पास से तीस हजार रुपए, तीन मोबाइल फोन के साथ अन्य सामान लूटकर आरोपी फरार हो गए. पीड़ित ने उसी समय मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
रविवार को पुलिस जब गस्त पर थी, तभी सूचना मिली कि कुछ लोग कटाई नहर के पास लूटपाट की फिराक में बाइक पर घूम रहे हैं. वहीं चेकिंग के दौरान बाइक पर तीन युवक आते हुए दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रोककर पूछताछ की. शक होने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. वहीं कड़ी पूछताछ के बाद उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात भी कबूल कर ली है.

सीओ ने दी जानकारी
सीओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कस्बा हसायन में दुकान करने वाले राहुल चौधरी 8 अगस्त को अपनी बाइक से गांव भरतपुर जा रहे थे. इसी दौरान चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और उनसे तीस हजार रुपये, तीन मोबाइल आदि सामान लूट ले गए थे. तत्काल इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और पुलिस, एसओजी टीम ने तीन लोगों को पकड़ा है. इनके नाम राजकुमार, वीरेंद्र और दीपक हैं. वहीं चौथा युवक नौशाद वांछित है, जिसकी तलाश की जा रही है. सीओ ने बताया कि पकड़े गए लोगों में राजकुमार थाने का टॉप टेन अपराधी भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details