उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 4, 2020, 10:16 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरस: मिली शराब तो खुश हुए लोग, लगाए योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे

यूपी के हाथरस में शराब की बिक्री सोमवार से शुरु कर दी गई. इस दौरान शराब की दुकानों पर लोगों की लंबी-लंबी लाइनें भी देखने को मिली. वहीं लाइन में लगे लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जय-जयकार करते भी दिखे.

लोगों ने लगाए योगी और मोदी जिंदाबाद के नारे
लोगों ने लगाए योगी और मोदी जिंदाबाद के नारे

हाथरस:लॉकडाउन 3.0 में सशर्त शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है. इस दौरान जिले में भी शराब की दुकानों पर लंबी-लंबी लाइनें देखने को मिली. जिन लोगों को लंबे समय तक शराब पीने को नहीं मिली थी वह खूब उत्साहित दिखे. इस दौरान लोगों ने शराब लेने की लाइन में लगते हुए मोदी जिंदाबाद-योगी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

लोगों ने लगाए योगी और मोदी जिंदाबाद के नारे

वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते लॉकडाउन-1 और 2 में करीब चालीस दिन तक शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया था. इस दौरान लोगों को शराब पीने को नहीं मिली थी. शराब के शौकीनों को इन दिनों बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. अब शराब के ठेके खुलने की घोषणा सुनकर इन लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

शराब की दुकानें खुलते ही उसके शौकीनों की खुशी कई गुना बढ़ गई. शराब लेने के लिए लाइन लगे हुए लोगों ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जय-जयकार भी की. वहीं शराब के ठेकों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए पुलिस कर्मचारी और अधिकारी भी मुस्तैद दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details