उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

10 लाख की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

हाथरस जिले की सासनी कोतवाली पुलिस ने 102 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 10 लाख के करीब बताई जा रही है.

By

Published : Dec 30, 2020, 11:09 PM IST

एक स्मैक तस्कर गिरफ्तार
एक स्मैक तस्कर गिरफ्तार

हाथरस:जिले के सासनी कोतवाली पुलिस ने बुधवार को एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार के पास से 102 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. जिसकी कीमत करीब दस लाख रुपये बताई जा रही है.

सासनी कोतवाली
10 लाख की स्मैक बरामद


पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देश पर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत बुधवार को सासनी कोतवाली पुलिस ने एक शातिर स्मैक तस्कर रौबी निवासी गांव सठिया कोतवाली को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से 102 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार ने कीमत 10 लाख रुपये के करीब बताई जा रही है. तस्कर के गिरफ्तारी के बाद उसके खिलाफ थाना सासनी में सुसंगत धारओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

एक स्मैक तस्कर गिरफ्तार


अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के संबंध में चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली सासनी पुलिस ने एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए इस तस्कर को पकड़ा है. जिसके पास 102 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 10 लाख रुपए के करीब है.

--रुचि गुप्ता, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details