उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 3, 2020, 12:58 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरस: कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने परिवार को किया क्वारंटाइन

उत्तर प्रदेश में लाला का नगला इलाके का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसे प्रशासन ने कोविड-1 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. साथ ही मरीज के परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन सेंटर ले जाते पुलिसकर्मी.
परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन सेंटर ले जाते पुलिसकर्मी.

हाथरस: जिले की सदर कोतवाली इलाके के लाला का नगला में एक शख्स कोरोना से संक्रमित पाया गया. मरीज को मुरसान के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए कोविड-1 हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. वहीं उसके परिवार के अन्य सदस्यों को सासनी के सीमेक्स स्कूल में बनाए गए शेल्टर होम में क्वारंटाइन किया गया है. परिवार के आठ सदस्यों को तीन एंबुलेंस से शेल्टर होम तक पहुंचाया गया.

शहर के लाला का नगला में रहने वाला व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया. वह आगरा सब्जी मंडी में आढ़त का काम किया करता था. 19 अप्रैल को वह आगरा से अपने घर लौटा था. जब लाला नगला चौकी इंचार्ज राजेश यादव को इसकी जानकारी मिली तब उन्होंने इस व्यक्ति को 108 एंबुलेंस की मदद से क्वारंटाइन कराया था. हालांकि क्वारंटाइन होने से पहले वह एक से दो दिन तक अपने घर पर परिवार के बीच रहा था.

वहीं इसके कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने पर इसकी पत्नी और बच्चों को तीन एंबुलेंस की मदद से सीमेक्स शेल्टर होम पहुंचाया गया, जहां सभी आठ लोगों को क्वारंटाइन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details