उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पुलिस और एसओजी की कार्रवाई में 38 लाख की शराब बरामद, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सासनी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने की कार्रवाई कर ट्रक से देशी शराब बरामद की है. पुलिस की चेकिंग में 38 लाख से ज्यादा की शराब बरामद की गई है.

By

Published : Mar 2, 2020, 11:43 PM IST

etv bharat
38 लाख की शराब बरामद.

हाथरस: थाना सासनी क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर एक ट्रक से 1081 पेटी अवैध देसी शराब बरामद की. इस शराब की कीमत लगभग 38 लाख 91 हजार बताई जा रही है.

पुलिस ने ट्रक के साथ एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है, जबकि दो तस्कर मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह हरियाणा से बिहार के लिए शराब ले जा रहा था, जिसके लिए उसे 10 हजार रुपये दिए गए थे.

38 लाख की शराब बरामद. पुलिस ने दी जानकारी.

अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि थाना सासनी और एसओजी की संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक पकड़ा गया है. इसमें 1081 पेटी शराब बरामद हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है. इस कार्रवाई में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त मोनू फिरोजाबाद का रहने वाला है. अभियुक्त ने बताया कि हरियाणा से शराब लाई जाती है और बिहार व अन्य क्षेत्रों में इसकी सप्लाई की जाती है.

इसे भी पढ़ें-1984 के सिख दंगों की तरह है दिल्ली हिंसा: मायावती

इसमें ट्रक मालिक धर्मपाल चौधरी अभी फरार है, जिसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. शराब की कीमत लगभग 38 लाख 91 हजार के आसपास है. यह लोग हरियाणा से शराब ले जाकर बिहार और रास्ते में पड़ने वाले अन्य जनपदों में बेचते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details