उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: बारिश से मकान का छज्जा गिरा, दबकर बुजुर्ग की मौत

By

Published : Aug 20, 2020, 4:17 PM IST

यूपी के हाथरस जिले में मंगलवार की रात आई आंधी और तेज बारिश में एक मकान का छज्जा गिरने से वृद्ध की मौत हो गई. जबकि पास ही के एक गांव में झोपड़ी गिरने से मासूम सहित परिवार के कई सदस्य चोटिल हुए हैं.

 मकान का छज्जा गिरा.
मकान का छज्जा गिरा.

हाथरस: जिले में मंगलवार की रात आई आंधी और तेज बारिश से जिले में कई स्थानों पर नुकसान हुआ है. सादाबाद कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव मंसया में एक मकान का छज्जा गिरने से वृद्ध की मौत हो गयी है. जबकि हसायन कोतवाली स्थित गांव बनवारीपुर में एक झोपड़ी गिरने से एक वर्षीय मासूम सहित परिवार के कई लोग चोटिल हुए हैं.

सादाबाद कोतवाली इलाके के गांव मंसया में मंगलवार की रात 62 साल के कपूर सिंह घर के बहार सोए हुए थे. रात आई तेज आंधी, बारिश के कारण उनके मकान का छज्जा दीवार सहित गिर गया. जिसके मलबे के नीचे दबने से उनकी मौत हो गई. जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उनके ऊपर से आनन-फानन में मलबा हटाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. उनके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक के परिजन सरकारी मदद की आस में हैं.

वहीं हसायन के गांव बनवारीपुर में आंधी तूफान से झोपड़ी के गिरने से 65 साल की सरस्वती देवी, 32 साल का दीपू, 30 साल का सोनू, 15 साल का विजय, 18 साल की हेमा और एक साल का रमन घायल हो गए. घायलों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी को बचाया. जिनमें से सरस्वती देवी और विजय के ज्यादा चोट लगी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details