उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों को मिलेगा स्वादिष्ट भोजन

परिवार कल्याण विभाग के महानिदेशक ने सभी सीएमओ को पत्र लिखा है. पत्र में कोरोना से जंग में शामिल पैरामेडिकलकर्मी और चिकित्साकर्मियों के लिए गुणवत्तापूर्ण खाना उपलब्ध कराने की बात कही है.

By

Published : Apr 12, 2020, 9:13 PM IST

hathras cmo
चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों को मिलेगा स्वादिष्ट भोजन

हाथरस:कोरोना वॉरियर्स को स्वास्थ्य विभाग गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने जा रहा है, जिससे इन सभी का मन शांत और एकाग्रचित्त रहे. जिले में सीएमओ के निर्देशानुसार मरीजों की देखरेख में लगे चिकित्साकर्मियों को भोजन मुहैया कराया जा रहा है.

सभी सीएमओ को लिखा पत्र
कोरोना वायरस से पीड़ित व संदिग्ध मरीजों के उपचार में लगे चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ रात-दिन अपनी ड्यूटी कर संक्रमण के फैलाव को रोकने में जुटे हैं. इन चिकित्साकर्मियों को गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने को लेकर परिवार कल्याण विभाग के महानिदेशक बद्री विशाल ने प्रदेश के सभी मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को एक पत्र लिखा है.

गुणवत्तापूर्ण भोजन उपलब्ध कराने की बात कही
पत्र में लिखा है कि प्रदेश के चिकित्सकों के साथ ही तमाम पैरामेडिकलकर्मी भी समर्पित भाव से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. ऐसे में इन सभी को मानसिक रूप से सबल किए जाने की जरूरत है. इन सभी के खान-पान में कोई कोताही न होने पाए.

सीएमओ डॉ. बृजेश राठौर ने बताया कि कोरोना वायरस से ग्रसित मरीज के इलाज की अवधि के दौरान टीम को अच्छे से अच्छा भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details